Read Time:4 Minute, 3 Second

मऊ के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अजीत सिंह हत्याकांड में शामिल शूटर का गोपनीय रूप से इलाज करने वाले राजधानी के चिकित्सक की पहचान हो गई है।
अजीत सिंह हत्याकांड डॉक्टर चिकित्सक निखिल सिंह ने हमलावर का इलाज बाहुबली पूर्व सांसद के फ्लैट पर किया था। लखनऊ पुलिस ने डॉ. निखिल के खिलाफ आइपीसी की धारा में 176 में कार्यवाही की है। वहीं, पुलिस सुलतानपुर के डॉक्टर की तलाश कर रही है। धारा 176 में वैध जानकारी को सरकारी अधिकारियों से छिपाने के तहत कार्यवाही की जाती है। इसमें एक माह की सजा या पांच सौ तक के जुर्माने का प्रावधान है
पुलिस का कहना है कि चिकित्सक के खिलाफ कार्यवाही के लिए नेशनल मेडिकल कमीशन (एनएमसी) को भी पत्र लिखा जाएगा। उधर, दिल्ली में गिरफतार गिरधारी को ट्रांजिट रिमांड पर लेने की लखनऊ पुलिस तैयारी कर रही है। पुलिस का कहना है कि सुल्तानपुर के डॉक्टर की तलाश की जा रही है। चिकित्सक के पकड़े जाने के बाद साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्यवाही होगी।

बताया जा रहा है कि अजीत सिंह पर हमले के दौरान जिस शूटर को गोली लगी थी, उसकी हालत बेहद खराब है। सूत्रों का कहना है कि घायल शूटर को कमर के पास गोली लगी थी, जिसका लखनऊ और सुलतानपुर में चिकित्सकों ने इलाज किया था। infection ज्यादा होने के कारण हमलावर की हालत गंभीर बताई जा रही है।

माफिया ने व्हाट्सप्प कॉल से रची हत्या की साजिश

लखनऊ पुलिस दिल्ली में गिरफ्तार किए गए एक लाख के इनामी गिरधारी को ट्रांजिट रिमांड पर लाने की तैयारी कर रही है। मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस कर गिरधारी के पकड़े जाने की जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि गिरधारी पर यूपी के अलग-अलग जिलों में कुल 19 मुकदमे दर्ज हैं। दिल्ली पुलिस आरोपित से पूछताछ कर रही है। गिरधारी आजमगढ़ जेल में बंद कुणाल सिंह का साथी है। अजीत बाहुबली विधायक मुख्तार का करीबी था। कुंती और गिरधारी पर एक पूर्व ससद का हाथ है। माना जा रहा है कि पूर्व संसद ने ही गिरधारी को दिल्ली पहुंचाया था। यूपी में मुदभेड़ के डर से साजिश में के तहत गिरधारी को दिल्ली गिरफतार कराया गया।

कोरोना :निजी बाजार में कितनी होगी सीरम के टीके की कीमत? SII के सीईओ पूनावाला ने बताया

Mau के Ajit Singh हत्याकांड में बड़ा खुलासा इसने जेल में बनाया प्लान

लखनऊ को क्राइम कैपिटल बनने से बचने के लिए ये ज़रूरी है, की अपराध व अपराधियों पर लगाम लगे, ऐसा नहीं होगा तो लोगों में असुरक्षा की भावना बढ़ेगी जो किसी भी तरह से सही नहीं है, अजीत सिंह हत्याकांड से जुड़ी सभी खबरें जानने के लिए हमे सब्सक्राइब करे. साथ ही बताये कैसा लगा आर्टिकल “अजीत सिंह हत्याकांड डॉक्टर की हुई शिनाख्त”

About Post Author

Author

administrator