April 1, 2020

करंट न्यूज़

खबर घर घर तक

धोनी : क्या IPL रद्द होने से खत्म हो जयेगा उनका भविष्य जानिए क्या है………..

dhoni

 

इन सबके बीच पूर्व क्रिकेटर और मशहूर हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस पर अपनी राय रखी है कि अगर आईपीएल रद्द होता है, तो ऐसे में धोनी के भविष्य का क्या होगा।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन का इंतजार महेंद्र सिंह धोनी के फैन्स बेसब्री से कर रहे थे। ज्यादातर लोगों का मानना है कि इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन के साथ धोनी टीम इंडिया में वापसी करेंगे।

कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते खतरे को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया और ऐसी भी खबरें आने लगी हैं,कि इस बार आईपीएल रद्द भी किया जा सकता है।

इन्हें भी पढ़ें:-

इन सबके बीच पूर्व क्रिकेटर और मशहूर हिंदी कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस पर अपनी राय रखी है कि अगर आईपीएल रद्द होता है, तो ऐसे में धोनी के भविष्य का क्या होगा।

धोनी ने आखिरी बार इंटरनेशनल क्रिकेट आईसीसी वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ जुलाई 2019 में खेला था।देश के 76 जिलों में लॉकडाउन, 400 के करीब कोरोना पीड़ितों की संख्या

इसके बाद से ही वो क्रिकेट से ब्रेक पर रहे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें इस साल क्रिकेटरों की सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर कर दिया।

कई क्रिकेट पंडितों और फैन्स का मानना है कि धोनी आईपीएल में धांसू प्रदर्शन कर टीम में लौटेंगे और इस साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड ट्वंटी20 में हिस्सा लेंगे।

वहीं आकाश चोपड़ा का मानना है कि धोनी जैसे क्रिकेटर को इंटरनेशनल टीम में वापसी करने के लिए आईपीएल की जरूरत नहीं है।

इन्हें भी पढ़ें:-बिल गेट्स ने छोड़ा माइक्रोसॉफ्ट

‘धोनी को जानते है वो क्या कर रहे हैं….

उन्होंने यूट्यूब वीडियो में कहा,’धोनी जैसे क्रिकेटर के लिए आईपीएल कभी भी यार्डस्टिक नहीं था।अगर वो आईपीएल में रन बनाते हैं,तो लोग बोलेंगे धोनी को टीम में चुन लो या फिर ऐसा कर लो,वैसा कर लो।

उनको पता है कि वो क्या कर रहे हैं,वो वापसी करना चाहते हैं या नहीं।

मुझे नहीं लगता कि आईपीएल को बड़ी फैक्टर है। अगर वो वापसी करना चाहते हैं तो वो खुद को उपलब्ध रखेंगे और उन्हें अपने आप टीम में शामिल कर लिया जाएगा, आपको अनुभव किसी बाजार में नहीं मिलता है।’

धोनी बहुत ही अनुभवी खिलाड़ी है….

उन्होंने आगे कहा,’वे अनुभवी खिलाड़ी हैं, अगर भारत को धोनी की जरूरत है तो आईपीएल के साथ भी और बिना आईपीएल के भी है। वो वापसी करेंगे।’ चेन्नई सुपर किंग्स का ट्रेनिंग कैंप शनिवार को सस्पेंड कर दिया गया था।

आईपीएल का आगाज 29 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच के साथ होना था, लेकिन आईपीएल के स्थगित होने के बाद सभी टीमों ने भी एक-एक करके अपने ट्रेनिंग कैंप बंद कर दिए।

ImageSource:-www.currentnewsdainik.com

Share and Enjoy !

0Shares
0 0 0

Pin It on Pinterest