April 1, 2020

करंट न्यूज़

खबर घर घर तक

बलात्कार : आदिवासी युवती के साथ हुआ सामूहिक बलात्कार….

बलात्कार

एक के बाद एक बलात्कार के केस आ रहे है ये दुष्कर्म रुकने का नाम नहीं ले रहा, इस दहशत ने महिलाओ का जीना मुहाल कर दिया है फिर से शिकार हुई इन दरिंदो के एक मासूम युवती|सरकार जब तक कोई शक्त कारवाही नहीं करती तब तक हैवानो की हैवानियत यूँ ही चलती रहेगी|

सरायकेला थाने से महज दो किलोमीटर की दूरी पर गुरुवार को 26 वर्षीय एक आदिवासी युवती से दिन दहाड़े बलात्कार हुआ। युवती खून से लथपथ स्थिति में सदर अस्पताल पहुंचाई गई। प्राथमिक उपचार के बाद युवती को एमजीएम हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया।

युवती से गैंगरेप की आशंका है। सूचना के बाद सरायकेला पुलिस सदर अस्पताल पहुंची। पूछताछ में पीड़िता ने आरोपियों की पहचान बता पाने में असमर्थता जताई। पीड़िता सरायकेला थाना अंतर्गत कदमडीहा गांव की रहने वाली है।

युवती ने बताया- वह बहन की बेटी को 11वीं की वार्षिक परीक्षा दिलाने के लिए बुधवार शाम अपने गांव से सीनी गई थी। वहां छोटे भाई के दोस्त के घर रात गुजारी।T

गुरुवार सुबह करीब 10 बजे बहन की बेटी को परीक्षा केंद्र वार्ष्णेय प्लस-2 उच्च विद्यालय (सीनी) पहुंचाने के बाद वह टाटा मैजिक से सरायकेला पहुंची। वहां पहुंचने पर उसके मित्र ने फोनकर उसे पांड्रा मोड़ बुलाया। वहां पहुंचने पर मित्र उसे बोलेरो से एक सुनसान स्थान पर ले गया और बलात्कार किया।फिर भाग गया।

इन्हे भी पढ़ें :-निर्भया के दरिंदो के सारे विकल्प ख़त्म आज आ सकती है फांसी की तारीख़

जबरन बलात्कार की संभावना

सदर अस्पताल के डॉक्टर निम्मन ने बताया कि पीड़िता घटना की वास्तविक जानकारी नहीं दे रही है।पीड़िता के इलाज के दौरान पेरेनियल रीजन में टियर पाया गया है। इससे पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म की संभावना है। इंटरनल ब्लीडिंग को देखते हुए उसे एमजीएम हॉस्पिटल रेफर किया गया है।

युवती ने बताया

दुष्कर्म करने वाला युवक राजनगर के गामदेवसाई का रहने वाला है और वह बोलेरो चालक है। वह (युवती) 13 फरवरी से फोन के माध्यम से उस युवक के संपर्क में थी। फोन से बातचीत के दौरान उसके नाम का पता नहीं चल पाया। जुरगुड़िया के एक युवक के माध्यम से उक्त युवक से उसकी पहचान हुई थी।

स्पष्ट जानकारी नहीं दे रही पीड़िता

सरायकेला थाना प्रभारी रजत कुमार ने कहा कि पीड़िता द्वारा स्पष्ट रूप से घटना की जानकारी नहीं दी जा रही है और न ही आरोपी युवक की पहचान स्पष्ट बता रही है। मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है। जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

इन्हे भी पढ़ें :-Delhi Violence,धर्म की राजनीति में जलती दिल्ली को,अब धर्म का ही सहारा ;

उपमुखिया ने परिजनों को दी सूचना

घटना की जानकारी मिलते ही ग्राम पंचायत के उपमुखिया राजाराम महतो सदर अस्पताल पहुंचे। उन्होंने पीड़िता के घरवालों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद सदर अस्पताल पहुंचे पीड़िता के भाई एवं परिजनों के सहयोग से पीड़िता को एमजीएम हॉस्पिटल भेजा गया।

स्कूटी सवार महिला ने गैराज चौक तक पहुंचाया

पीड़िता को एक स्कूटी सवार महिला पांड्रा मोड़ से लेकर गैराज चौक तक आई। पीड़िता के अधिक रक्त स्राव के कारण महिला ने उसे गैराज चौक पर ही उतार दिया। बाद में पीडि़ता को एंबुलेंस से सदर अस्पताल ले जाया गया। स्कूटी सवार महिला ने बताया- युवती उसे खून से लथपथ अवस्था में पड़ी मिली थी। इधर, स्कूटी सवार महिला के आचरण पर भी लोगों ने सवाल खड़े किए। पुलिस ने उक्त महिला के इस मामले में लिप्त होने की शंका जताई।

Image Source :-www.currentnewsdainik.com

Share and Enjoy !

0Shares
0 0 0

Pin It on Pinterest