Read Time:3 Minute, 45 Second

मेरा भारत महान Movie: पिछले दिनों उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जौनपुर (Jaunpur) में भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) मेरा भारत महान (Mera Bharat Mahan) की शूटिंग के दौरान पत्थरबाजी की घटना हुई थी. इस घटना में फिल्म की एक्ट्रेस मणि भट्टाचार्य (Actress Mani Bhattacharya) घायल हो गई थी. उनके सिर पर चोट लगी थी. घटना के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सख्त तेवर अपनाया है. फिल्म की यूनिट को सुरक्षा मुहैया कराई गई है. इस पर फिल्म के लीड एक्टर और सुपरस्टार पवन सिंह (Superstar Pawan Singh) ने खुशी जताई है.

सीएम योगी की कोशिश से मिली खुशी: पवन सिंह

कुछ दिनों से भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान की शूटिंग उत्तर प्रदेश के जौनपुर में हो रही है. फिल्म में बॉलीवुड, भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और बीजेपी नेता रवि किशन के अलावा पवन सिंह भी लीड एक्टर की भूमिका में हैं. यूनिट पर हमले की खबर सामने आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म से जुड़े सभी लोगों को विशेष सुरक्षा देने के निर्देश दिए हैं. एक्टर पवन सिंह को भी खास सुरक्षा दी गई है. इस पर पवन सिंह ने सीएम योगी का शुक्रिया किया है. पवन सिंह के मुताबिक ‘सीएम योगी आदित्यनाथ की कोशिश से राज्य में फिल्मों की बड़े पैमाने पर शूटिंग हो रही है.

इसे भी पढ़े:लिव इन रिलेशनशिप सही हो, तो क्यों जाना पड़े कोर्ट ?

फिल्म ‘मेरा भारत महान’ में पावर पैक्ड स्टारकास्ट

मेरा भारत महान Movie: भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान में सुपरस्टार रवि किशन, सिंगर और एक्टर पवन सिंह के अलावा एक्ट्रेस अंजना सिंह और गरिमा परिहार लीड रोल में हैं. भोजपुरी के सुपरस्टार एक्टर रवि किशन ने तो शूटिंग लोकेशन से जुड़ी कई फोटोज और वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया था. फिल्म के प्रोड्यूसर सत्यजीत राय और विपुल राय जौनपुर के रहने वाले हैं. इसी बीच भोजपुरी फिल्म मेरा भारत महान की शूटिंग के दौरान पथराव की घटना सामने आने के बाद हड़कंप मच गया था. घटना के बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने फिल्म की यूनिट की सुरक्षा बढ़ाने के आदेश दिए थे.

इसे भी पढ़े: भोजपुरी फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई पत्थरबाजी में अभिनेत्री जख्मी, दो हफ्ते से जौनपुर में चल रही है शूटिंग

Papla Gurjar को Jiya ने मारे थप्पड़, Papla Girlfreind

About Post Author

Author

administrator