March 31, 2020

करंट न्यूज़

खबर घर घर तक

सपना चौधरी : आखिर कौन है वो जिसका गुपचुप थामा हरियाणवी जाटी ने हाथ….

सपना चौधरी

हरियाणवी सुपरस्टार सपना चौधरी अपने यूनिक डांस स्टाइल के लिए उनके चाहने वालों के बीच हमेशा सुर्खियों में रहती हैं,लेकिन अपने प्रशंसकों के दिलों में रहने वाली सपना चौधरी ने इस बार उनका दिल तोड़ दिया है।

 

sapna choudhary

दरअसल,सपना चौधरी को उनका हमसफर मिल गया है,जिसके साथ उनकी सगाई की खबर सुर्खियों में हैं।

खबर है जल्द वो शादी के बंधन में बंधने वाली हैं।अब हर किसी के जुबान पर एक ही सवाल है,आखिर कौन है वो शख्स जिस पर सपना चौधरी इतनी फिदा हो गईं कि गुपचुप सगाई कर डाली।

बताया जाता है दोनों एक दूसरे को एक अवॉर्ड शो के दौरान मिले थे और फिर उसके बाद हुई कई मुलाकातों के बाद दोनों में प्यार हो गया।

सुपरहिट सांग

तेरी आख्यां का काजल सांग से देश-दुनिया में अपने प्रशंसकों में शुमार हुईं सपना चौधरी का दिल हरियाणवी सिंगर वीर साहू उर्फ बब्बू मान ने चुरा लिया है।

हालांकि सपना चौधरी और वीर साहू के बीच सगाई की खबर अभी आधिकारिक नहीं कही जा सकती है, क्योंकि अभी तक इसकी घोषणा नहीं की गई है।

सूत्र बताते हैं कि सपना चौधरी ने वीर साहू से गुपचुप सगाई कर ली है, जिसे अभी मीडिया से दूर रखा जा रहा है। उन्हीं सूत्रों का कहना है कि सपना वीर साहू के साथ जल्द शादी भी कर सकती हैं।काजोल की बहन तनीषा संग था अरमान का अफेयर, इस वजह से टूटा

सपना चौधरी

शादी कब होगी इसका अभी कोई खुलासा नहीं हो सका है, जिसके लिए उनके के फैन बुरी तरह से इंतजार कर रहे हैं।

जानिए कब शुरू हुआ सपना का अपना लव लाइफ का सफर

सपना चौधरी के दिए एक इंटरव्यू के मुताबिक उनकी बब्बू मान से पहली मुलाकात वर्ष 2015-16 में एक अवॉर्ड समारोह में हुई थी।

हालांकि पहली नजर में बब्बू मान को लेकर सपना चौधरी ज्यादा आकर्षित नहीं थी,लेकिन जब उनकी बब्बू मान के साथ दूसरी मुलाकात हुई तो उन्होंने उन्हें अपना दिल दे बैठीं थी।

इन्हे भी पढ़ें:-जानिए: Tiktoker दानिश की मृत्यु की कहानी उनके जन्मदिन पर

जल्द ही दोनों में बातचीत होने लगी। शुरूआत में हुई दोस्ती कब प्यार में बदल गई दोनों को नहीं पता चला।

सपना चौधरी और बब्बू मान की सगाई को लेकर सोशल मीडिया में काफी चर्चा है। दरअसल, पॉप्युलैरिटी के शिखर पर बैठी हरयाणवी जाटी की सगाई की खबरें सभी के लिए चौकाने वाले थे। हालांकि हरियाणा में उनकी पॉप्युलैरिटी काफी पहले से थी।

चर्चित टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद सपना चौधरी के प्रशंसक हिंदुस्तान ही नहीं, विदेशों में भी खूब हो गए हैं।

बॉलीवुड फिल्म समेत कई म्यूजिक वीडियो में कर चुकी सपना चौधरी अभी हरियाणा की जानी मानी सेलिब्रिटी लिस्ट में शुमार हो चुकी है।

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान सपना ने कहा था, ‘वीर साफ दिल के इंसान हैं | एक अवार्ड शो में दोनों की मुलाकात हुई थी | काफी भीड़ होने के कारण दोनों में बात नहीं हो पाई |

लेकिन बाद की कुछ मुलाकातों में ये तय हो गया कि दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं, हालांकि इस बारे में किसी ने भी आधारिक सूचना नहीं दी है|

ये भी जरूर पढ़ें:-श्वेता तिवारी की बेटी पलक का होगा डेब्यू

संघर्षभरा रहा सपना और बब्बू का सफर

वीर सिंह गायक होने के साथ एक्‍टर भी हैं,उन्होंने बतौर सिंगर एक्टर कई म्यूजिक वीडियो किए हैं,वीर साहू को हरियाणा का बब्बू मान कहा जाता है,वहीं सपना की बात करें तो उन्होंने बहुत ही कम उम्र में पिता को खो दिया था,जिसके बाद घर की जिम्मेदारी सपना पर आ गई|सपना चौधरी

 

सपना स्टेज डांस करती थीं और उनके गाने और डांस स्टेप सुपरहिट रहे,उनका का जन्म 25 सितंबर 1990 को हरियाणा के रोहतक जिले में हुआ था|

सपना चौधरी का पहला गाना ‘सॉलिड बॉडी’ सुपरहिट रहा,सपना के स्टेज शो देखने के लिए हरियाणा में लोग बेकाबू हो जाते है|

Image Source:-www.currentnewsdainik.com

Share and Enjoy !

0Shares
0 0 0

Pin It on Pinterest