Breaking News

About Us

करंट न्यूज़ दैनिक डॉट कॉम करंट न्यूज़ अखबार के तहत शुरू की गई हिंदी वेबसाइट है।इस वेबसाइट का उद्देश्य खास खबरों को डिजिटल माध्यम द्वारा जनता तक पहुंचाना है | इस वेबसाइट का निर्माण स्वतंत्र रूप से किया गया है, करंट न्यूज़ के माध्यम से विभिन्न प्रकार की जानकारी हम पाठकों से साझा करते हैं यहां हम राजनीति, मनोरंजन, स्वास्थ्य, खेल जगत,बिजनेस इत्यादि से जुड़ी ख़बरें आपके सामने लाते हैं।

इसके अलावा रोजमर्रा की समस्याओं और समाधान पर भी विचार किया जाता है, करंट न्यूज़ दैनिक वेबसाइट पर साझा की गई किसी भी प्रकार की जानकारी विभिन्न स्रोतों से प्राप्त की जाती है। इसके अतिरिक्त वेबसाइट पर शेयर किए गए नुस्खे हम अपने अनुभव के आधार पर पोस्ट करते हैं।

यहां बताए गए किसी भी प्रकार के नुस्खे या उपायों को इस्तेमाल करने से पहले किसी एक्सपर्ट का सुझाव अवश्य लें। यह वेबसाइट केवल जानकारी साझा करने एवं जरूरी खबरों पर ध्यान देने के उद्देश्य से बनाई गई है। यदि आपको किसी भी प्रकार की आपत्ति हो या कोई प्रश्न पूछना हो तो आप हमें हमारी ईमेल id currentnews1807@gmail.com पर एक मैसेज डालें, हम अति शीघ्र आप के प्रश्नों का उत्तर देने का प्रयास करेंगे।