July 2, 2020

करंट न्यूज़

खबर घर घर तक

Baaghi 3 Trailer Review – दमदार डायलॉग, स्टार कास्ट

https://www.dnaindia.com/bollywood/report-save-the-date-tiger-shroff-s-baaghi-3-has-a-release-date-see-pics-2697939

डिजिटल रिव्यू – Baaghi 3 Trailer Review
कलाकार – टाइगर श्रॉफ, रितेश देशमुख, श्रद्धा कपूर आदि
निर्देशक- अहमद खान
रेटिंग- **1/2
रिलीज़ डेट [ Release Date ]
06 March, 2020

बागी’ की 2 इंस्टॉलमेंट्स से फैंस का दिल जीतने के बाद मेकर्स ‘Baaghi 3 लेकर आ रहे हैं।Baaghi का सिरीज का तीसरा भाग है, Baaghi 3 में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। उनके साथ फिल्म में श्रध्दा कपूर और रितेष देशमुख भी अभिनय करते दिखाई देगें। फिल्म Baaghi 3 का पोस्टर देखकर लोगों में इसको लेकर काफी क्यूरिऑसिटी जाग चुकी है। अब ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। टाइगर ने जैसा कि ट्वीट किया था, ट्रेलर बहुत धमाकेदार है।ट्रेलर में आपको ऐक्शन, फाइट, प्यार और वॉर सारे एलिमेंट दिखाई देंगे। टाइगर की बॉडी और ऐक्शन सीन्स विजुअल ट्रीट हैं, साथ ही श्रद्धा कपूर बीप के साथ कुछ देसी गालियां रीमिक्स करती दिखाई देंगी, जिन्हें सुनकर आपको मजा आएगा।

कहानी

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ का नाम राधे है, जो अपने भाई विक्रम (रितेश) से प्यार करता है। विक्रम पुलिस, एक सिपाही है, जब भी विक्रम मुसीबत में होता है । तो राधे को ज़ोर से चिल्ला कर बुलाता है और राधे उसकी मदद के लिए चला आता। श्रद्धा, इस फिल्म में राधे यानि टाइगर की प्रेमिका के रूप में और साथ ही साथ काफी एक्शन सीन भी करती नज़र आएँगी। विक्रम का सीरिया में एक रूटीन पेपर होता है जिसके लिए उसे सीरिया जाना पड़ता है।

वह सीरिया चला जाता हैऔर सब कुछ सही ही चल रहा होता है किअचानक एक दिन, विक्रम राधे से वीडियो कॉल पर बात कर रहा होता है, तभी कुछ लोग आकर विक्रम को इतना मारते है कि उसे अधमरा कर देते है और उसे उठा कर ले जाते है। राधे यह सब कॉल पर देख रहा होता है वह बहुत गुस्सा होता है, चिल्लाता है लेकिन वो गुंडे नहीं रुकते हैऔर उसे उठा कर ले जाते है । फिर राधे श्रद्धा के साथ सीरिया अपने भाई को बचाने के लिए चला जाता है जहाँ उसकी लड़ाई अब्बू जलाल गाजा से होती है बाघी सीरीज की तरह इस फिल्म में भी दर्शकों को काफी एक्शन, मार-धाड़ और थ्रिलर देखने को मिलेगा।

BAAGHI 3 STAR CAST

बागी बनी भाई के लिए :-

हर बार की तरह इस बार भी बागी-3 की स्टोरी एक बदले की कहानी है, लेकिन यह कहानी किसी प्रेमी-प्रेमिका की नहीं बल्कि भाई-भाई का प्यार और बिछड़ जाने का दुख है। फिल्म में टाइगर किसी प्रेमिका के वजह से बागी नहीं बनी हैं वह अपने भाई के खातिर ही बागी बने हैं और सारी हदें पार करने के लिए किसी भी तक जा सकते हैं। फिल्‍म में रितेश देशमुख और टाइगर श्रॉफ को भाई दिखाया गया है। रितेश देशमुख का किडनैप हो जाता है और उन्‍हें सीरियाई आतंकी उठाकर ले जाते हैं। इसके बाद टाइगर श्रॉफ सरहद पार कर भाई को बचाने सीरिया जाते हैं ।

ट्रेलर की मुख्य बातें

ट्रेलर में टाइगर के स्‍टंट और एक्‍शन से ज्यादा पसंद आपको उनके डायलॉग्स आएंगे। ट्रेलर की शुरूआत में वह एक एक्शन सीन के साथ वह कहते हैं ‘लोग रिश्तों में हदे पार कर देते हैं, मेरा एक ऐसा रिश्ता था जिसके लिए मैंने सरहदें पार कर दी’। इस डायलॉग के बाद वह कई ऐसे डायलॉग्स मारे हैं जिसे सुनकर आप खुश हो जाएंगे। ट्रेलर में टाइगर की कमेस्ट्री एक बार से श्रद्धा कपूर के संग जम रही है। वहीं ट्रेलर में रितेश देशमुख का भी एक्टिंग बेहतरीन लग रही है। अंकिता लोखंडे का अप्रीरिएंस भी अच्छा है। ट्रेलर के डाइरेक्शन की बात करें तो वाकई में ट्रेलर को शानदार एडिंटिंग की गई है। वहीं ट्रेलर की बैकग्राउंड म्यूजिक काफी इम्प्रेसिव है।

सारा अली खान के साथ नाचे कार्तिक आर्यन, तभी एक्ट्रेस को गोद में उठाकर किया सरप्राइज ।

हालांकि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले इसके मोशन पोस्टर ने सोशल मीडिया पर जमकर धूम मचाई थी, वैसे भी ‘बागी 3 की शूटिंग के दौरान की कई फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। लेकिन इस बार बागी 3 का रॉनी और भी खतरनाक मिशन पर निकला है क्योंकि उसका मुकाबला किसी छोटे-मोटे विलेन से नहीं बल्कि एक पूरे देश के साथ है, ऐसे में टाइगर श्रॉफ के फैन्स को एक्शन की मजेदार डोज मिलने वाली है।

इसे भी पढे :-6 साउथ इंडियन रेसिपी स्‍वादिष्‍ट और आसान

फिल्म दमदार डायलॉग:-

1.लोग रिश्तों में हदे पार कर देते हैं मेरा एक ऐसा रिश्ता था ,जिसके लिए मैंने सरहदें पार कर दी|

2. मुझपे आती है तो मैं छोड़ देता हूं, लेकिन मेरे भाई पर आती है तो मैं फोड़ देता हूं।

3. अगर मेरे भाई को कुछ हुआ ना तो कसम है हमें हमारे बाप की तुम्हारे इस देश को दुनिया के नक्शे से मिटा दूंगा

स्टार कास्ट [Star Cast ]


टाइगर श्रॉफ – रणवीर प्रताप सिंह
श्रद्धा कपूर – मीरा नंदन
रितेश देशमुख -अयन प्रताप सिंह
अंकिता लोखंडे – सीमा नंदन
आशुतोष राणा -राज नंदन
विजय वर्मा जयदीप अहलावत

राइटर [ Writer ]

साजिद नदिअड्वाला

म्यूजिक डायरेक्टर [ Music Director ]

विशाल डडलानी, शेखर रावजिआनी
तनिष्क बागची , सचेत टंडन
परंपरा ठाकुर, रोचक कोहली, बप्पी लाहिरी,

लिरिसिस्ट [ Lyricist ]

पंछी जालोनवी
इंदीवर
तनिष्क बागची
शब्बीर अहमद
गुरप्रीत सैनी
गौतम शर्मा
जीनी दीवान

एडिटर [editor ]

रामेश्वर भगत

सिनेमेटोग्राफर [ Cinematographer ]

संथाना कृष्णन रविचंद्रन

Share and Enjoy !

0Shares
0 0 0

Pin It on Pinterest