March 30, 2020

करंट न्यूज़

खबर घर घर तक

BB 13 के कंटेस्टेंट आसिम को किंग खान की बेटी सुहाना के साथ मिला डेव्यू करने का मौका –

Asim Riaz and Suhana Khan

BB- 13 में विनर के खिताब से एक कदम दूर रहे आसिम रिजाय के फैंस उनके फिनाले न जीतने से काफी निराश हैं। आसिम की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि सिद्धार्थ शुक्ला के BB – 13 जीतने को लेकर लोगों में नाराजगी दिखा।

लोगों ने सिद्धार्थ को फिक्स्ड विनर बताया था। BB-13 के मेकर्स को ट्रोल किया। आम से लेकर टीवी के सितारों ने भी आसिम रिजाय के न जीतने पर अफसोस जताया। वहीं अब आसिम के फैंस के लिए खुश ख़बरी ये आ रही है कि जल्द ही आसिम बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

आसिम रियाज़ किंग खान की बेटी सुहाना खान संग करेंगे डेब्यू-

BB-13 को हारने के बाद भी आसिम अली खान की जीत हुई हैं। किंग खान की बेटी सुहाना के साथ उनको डेव्यू करने का मौका मिला हैं। बिग बॉस हाउस में आसिम रियाज को खूब पसंद किया गया हैं।आसिम रियाज के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर भी चर्चा शुरू हो गई हैं। बॉलीवुड की खबरें देने वाले मिस्टर खबरी की मानें तो आसिम रियाज जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार किंग खान की बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। मिस्टर खबरी की रिपोर्ट के मुताबिक निर्देशक करण जौहर स्टूटेंड ऑफ द ईयर के लिए शाहरूख खान की बेटी सुहाना खान को लॉच करने जा रहे हैं। इस फिल्म में सुहाना के साथ आसिम रियाज नजर आने वाले है । मिस्टर खबरी ने अपने एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में ये जानकारी साझा की है।

Bigg Boss 13 के रनरअप बने आसिम-

आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में आसिम और सिद्धार्थ शुक्ला कभी दोस्त दिखे तो कभी जानी दुश्मन। लोगों ने उनके हर रंग को पसंद किया। दोनों की लड़ाई फिर इतनी ज्यादा हो गई कि शो के मेकर्स को भी उन्हें समझाना काफी मुश्किल हो गया। अब बिग बॉस खत्म हो गया है तो कंटेस्टेंट अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए आगे बढ़ गए हैं ।

इसे भी पढ़े –Tina Ambani; BIOGRAPHY, BOLLYWOOD AND MARRIED LIFE

ऐसे में अगर करण जौहर आसिम को डोब्यू कराते हैं तो आसिम के करियर के लिए बड़ा मुकाम साबित होगा। भले ही आसिम बिग बॉस नहीं जीत पाए, लेकिन अगर बॉलीवुड फिल्म में उनका डेब्यू होता है तो असली विजेता माने जाएंगे। आसिम के फैंस को उम्मीद हैं, कि आसिम जल्द उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर नजर आएंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने से लोग हैरान-

आपको बता दें, कि BB 13 शो के दौरान आसिम ने जमकर मस्ती की। उनकी फैन फॉलोइंग सातवें आसमान पर पहुंच गई। उनके फैंस में न केवल आम लोग बल्कि टीवी सेलिब्रिटी से लेकर बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हैं। सिद्धार्थ के शो जीतने के बाद आसिम से फैंस नाराज हो गए। उन्होंने शो मेकर पर पक्षपात का आरोप तक लगा दिया।

आसिम का इंट्रोडक्शन

आपको बता दें कि आसिम जम्मू कश्मीर से ताल्लुक रखने वाले है। 13 जुलाई 1993 को उनका जन्म जम्मू , कश्मीर में हुआ। शुरुआती पढ़ाई वहीं हुई। आसिम ने मार्केटिंग में ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है । आसिम टॉप मॉडल्स में शामिल है।

BB 13 में भले ही खत्म हो चुका है लेकिन इस शो की वजह से कंटेस्टेंट्स को जो फेम मिला है वह शो खत्म होने के बाद साफ नजर आने लगा है। यहां अगर बात की जाए असीम रियाज की तो भले ही शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला रहे हैं लेकिन असीम ने लोगों का दिल जीत लिया है। यह असीम रियाज का जादू ही था जिसकी वजह से उनको घर में रहते ही बॉलीवुड में काम करने का मौका मिल गया है ।

अब ये तो हर कोई जानता है कि, करण जौहर ने बॉलीवुड में कई लोगों को जगह बनाने का मौका दिया है। वह बात अलग है कि, इसमें से ज्यादातर सितारे स्टार किड्स हैं। ऐसे में अब करण जौहर ने असीम रियाज के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को भी बॉलीवुड में एक मौका देने जा रहे हैं।

काफी समय से खबरें आ रही थीं कि, सुहानाजल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने वाली है। करण जौहर की फिल्म के लिए सुहानाका नाम आना बड़ी बात तो नहीं है।हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, सुहाना खान से पहले करण जौहर तारा सुतारिया, अनन्या पांडे, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन जैसे सितारों का ।

बॉलीवुड में डेब्यू करवा चुके हैं। यही वजह है कि, आए दिन करण जौहर को नैपोटिज्म के आरोपों को सहना पड़ जाता है। बहरहाल, आप असीम रियाज और सुहाना खान की जोड़ी को साथ देखने के लिए कितने उत्साहित हैं ये तो इंतजार खत्म होने के बाद पता चलेगा ।

Image Source:- www.cine-tales.com

Share and Enjoy !

0Shares
0 0 0

Pin It on Pinterest