Read Time:3 Minute, 54 Second

Bhabhi Ji Ghar par hai: एक्ट्रेस नेहा पेंडसे ने फेमस कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ की शूटिंग शुरू कर दी हैं। नेहा पेंडसे इस शो में सौम्या टंडन की जगह अनिता भाभी उर्फ गोरी मेम का किरदार निभाएंगी। नेहा पेंडसे सीरियल में अपने कैरेक्टर के पहले दिन की शूटिंग के लिए निकली थीं।

bhabhi ji ghar par hai

इसे भी पढ़े:Ajeet Singh हत्याकांड: जगह बदल रहे है शूटर पुलिस को चकमा देने के लिए

इस दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट कर बताया कि कैसे उन्हें शूटिंग के लिए जाने को घंटों ट्रैफिक में फंसना पड़ रहा है। उनकी इस पोस्ट पर सौम्या टंडन ने भी कॉमेंट किया है। नेहा पेंडसे ने पोस्ट में लिखा, भाबी जी घर पर पहला दिन… ट्रैफिक में घंटों फंस जाने की आदत (जल्द ही मेरे आने के बारे में अधिक जानकारी शेयर करूंगी) लेकिन अभी के लिए, मुझे खूब सारी शुभकामनाएं चाहिए।

bhabhi ji

नेहा की इस पोस्ट पर सौम्या टंडन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं इस दर्द को महसूस कर सकती हूं।’ सौम्या टंडन ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो में 5 साल तक अनीता भाभी का रोल प्ले करने के बाद छोड़ा है। दर्शकों ने अनीता भाभी के रोल में सौम्या टंडन को काफी पसंद किया था। हाल ही में सौम्या टंडन ने सीरियल के प्रोड्यूसर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट को आगे न बढ़ाने का फैसला लिया था। इस रोल को छोड़ने को लेकर सौम्या टंडन का कहना है कि वह एक ही छवि में नहीं बने रहना चाहतीं। उनका कहना है कि वह अब करियर में कुछ नए प्रयोग करना चाहती हैं। इस रोल में वह ठहराव की स्थिति में आ गई थीं। इसके चलते उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला लिया है।

इसे भी पढ़े:https://www.dnaindia.com/television/report-nehha-pendse-begins-shooting-for-bhabhi-ji-ghar-par-hain-as-anita-bhabhi-says-audience-is-in-for-big-surprise-2868200

“मैं भूमिका का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं और इसे बिल्कुल नए आयाम में ला रही हूं। दर्शक बड़े आश्चर्य में हैं,” उन्होंने चरित्र के बारे में कहा, जिसे पहले सौम्या टंडन ने चित्रित किया था। इस शो में आसिफ शेख, रोहिताशव गौर और शुभांगी अत्रे भी हैं। “अंत में, अनीता यहाँ है, और अब हमारी जोड़ी पूरी हो गई है! महीनों से, मेरे कई प्रशंसक और दर्शक मुझसे पूछते रहे कि उन्हें अनीता से कब मिलना है। इसलिए अब, हर कोई नेहा के साथ बोर्ड पर आने से खुश हो सकता है। वह एक शानदार है।” शो में अनीता के पति विभूति नारायण मिश्रा की भूमिका निभाने वाले आसिफ ने कहा, अभिनेता और एक गर्म व्यक्ति, और मैं हमारी दोस्ती की शानदार शुरुआत और एक साथ शूटिंग करना चाह रहा हूं।

ऐसी तमाम ख़बरों के लिए जुड़े रहे करेंट न्यूज़ के साथ, हमे बताये कैसा लगा आर्टिकल “Bhabhi Ji Ghar par hai नेहा पेंडसे ने शुरू की ‘भाबीजी घर पर हैं’ की शूटिंग” लाइक, शेयर, सब्सक्राइब करके |

About Post Author

Author

administrator