July 6, 2020

करंट न्यूज़

खबर घर घर तक

ज़रीन खान, अपनी कीमत बताने के लिए इंसान को मरना क्यों पड़ता है?

ज़रीन खान ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बड़ा सवाल

बॉलीवुड अदाकारा ज़रीन खान ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है|उन्होंने कहा है कि जीवित लोगों कि सराहना क्यों नहीं कि जाती है|ज़रीन खान ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लंबा पोस्ट लिखा है| जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर शोक जताते हुए कई सवाल पूछे है|

यह भी पढ़े:- कंगना का मुश्किल वक्त- ‘नहीं होते थे अवॉर्ड फंक्शन के लिए कपड़े खरीदने के पैसे’

‘मेरे दिमाग में इस वक्त कई सारे ‘क्यों’ है

ज़रीन खान ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है,जिसमे वह समंदर किनारे बैठी है| इसी तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- ‘मेरे दिमाग में इस वक्त कई सारे ‘क्यों’ है| क्यों दुनिया को अपनी अहमियत बने के लिए इंसान को मरना पढता है?

क्यों मरने के बाद जितनी सराहना की जाती है, जिन्दा रहते हुए नहीं होती? क्यों ज़िंदा इंसान की परवाह नहीं की जाती और मरने के बाद उस पर विचार व्यक्त किए जाते है? एक जीनियस की पहचान क्यों मानसिक रूप से बीमार के रूप में की जाती है?

सोशल मीडिया आज आपकी खुशी और दु:ख की पहचान करने वाला टूल बनकर रहा

जरीन खान ने आगे लिखा, ‘सोशल मीडिया आज आपकी खुशी और दु:ख की पहचान करने वाला टूल बनकर रहा गया है। दुनिया क्यों इतनी क्रूर हो जाती है, क्यों किसी व्यक्ति की मौत बस एक टीआरपी बनकर रह गई है। क्यों, क्यों, क्यों, आखिर क्यों।’इस पूरी पोस्‍ट को देखने के बाद आप समझ जाएंगे कि जरीन खान सुशांत सिंह राजपूत जैसे सितारे के चले जाने से कितना दुखी हैं।

यह भी पढ़े:- रूपा गांगुली ने की CBI जांच की मांग,सुशांत की मौत को कैसे मानलिया गया सुसाइड?

बॉलीवुड इंडस्टरी के रवैये को लेकर डिप्रेशन में थे

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने घर पर 14 जून को फंदा लगाकर जान दे दी थी| कहा जा रहा है कि वह बॉलीवुड इंडस्टरी के रवैये को लेकर डिप्रेशन में थे|

उनके निधन के बाद कंगना रनौत, पायल रोहतगी, सोनू निगम, रवीना टंडन, सुष्मिता सेन, मनोज मुंतशिर जैसे सितारों ने नेपोटिज्‍म पर निशाना साधा। इनमें से कई सितारों ने कई फ‍िल्‍म मेकर्स और एक्‍टर्स को मूवी माफ‍िया का नाम दिया और आरोप लगाया कि वह बाहरी व्‍यक्ति को बर्दाश्‍त नहीं करते हैं।

Image Source:- www.india.com

Share and Enjoy !

0Shares
0 0 0

Pin It on Pinterest