Read Time:2 Minute, 30 Second

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरा टेस्ट मैच आज गुरुवार को सिडनी में शुरू हुआ। एक बार परीक्षण के पहले दिन के बाद मैच शुरू होने के बाद, ऑस्ट्रेलिया ने पहले हराकर 2 विकेट पर 166 अंक चिह्नित किए। हालांकि, मैच की शुरुआत से पहले दोनों देशों के राष्ट्रीय गान के दौरान, मातृभूमि की एक झलक प्राप्त हुई जब त्वरित त्वरित मोहम्मद सिराज को उनकी आंखों से नियंत्रित और आँसू नहीं किया जा सका।

इसे भी पढ़े:2008 में हुए सिडनी टेस्ट मैच विवाद को याद करके क्या बोले वीवीएस लक्ष्मण

मोहम्मद सिराज ने बॉलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे के टेस्ट मैच में अपनी टेस्ट मैच और गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट निकाले थे।। टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया पहुंचने के बाद, सिराज के पिता भी मर चुके थे, लेकिन सिराज ने भारत जाने का फैसला नहीं किया था और अपने पिता के अंतिम संस्कार तक नहीं पहुंच सका।
सिराज ने कहा था कि उनके पिता का सपना यह था कि वह भारत के लिए खेला गया था और अब वह इस सपने को पूरा करना चाहता है। पहले दिन, 14 ओवरों की गेंदबाजी पर तीन ओवरों को डालते हुए सिराज का काउंटर शॉक होता है। इस अवधि के दौरान, उन्होंने 46 किया।

IND vs AUS: सिराज ने बताया था कि उनके पिता का सपना था कि वह भारत के लिए खेलें और अब वह इस सपने को पूरा करना चाहते हैं। पहले दिन सिराज ने 14 ओवर की गेंदबाजी में तीन ओवर मेडन डालते हुए एक विकेट झटका है। इस दौरान उन्होंने 46 रन दिये।

काम पूरा: पायलट ने सबसे बड़े कांटे को कार्यकारिणी से बाहर करवा दिया

https://www.dnaindia.com/cricket/report-mohammed-siraj-cries-during-national-anthem-in-india-vs-australia-3rd-test-at-sydney-cricket-ground-2866461

About Post Author

Author

administrator