Breaking News

BJP Mla का भाई मंदिर से जूते चप्पल चुरा रहा है,सदर थाने में तहरीर

BJP Mla का भाई मंदिर से जूते चप्पल चुरा रहा है,सदर थाने में तहरीर

0 0

एक पुजारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए सदर थाने में तहरीर दी

सिद्धार्थनगर जिला मुख्यालय स्थित श्री सिंघेश्वरी मंदिर के संचालक दुर्गेश मिश्रा ने मंदिर के एक पुजारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए सदर थाने में तहरीर दी है । मंदिर के संचालक ने मंदिर के संत शिव प्रसाद त्यागी पर मोबाइल चोरी वह अन्य गंभीर आरोप लगाया है। संचालक ने मोबाइल चोरी का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को उपलब्ध कराया है ।आरोपी शिवप्रसाद त्यागी भाजपा के सदर विधायक श्याम धनी राही के भाई हैं । पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुट गई है।

मंदिर परिसर में छेड़छाड़ जूते चप्पल और मोबाइल चोरी का आरोप

जिला मुख्यालय स्थित यह श्री सिद्धेश्वरी मंदिर हजारों लोगों का आस्था का केंद्र है बीते कुछ सालों में इस मंदिर पर वर्चस्व को लेकर दो गुट आमने-सामने हैं। दोनों गुटों में बराबर आरोप-प्रत्यारोप लगते रहते हैं बुधवार को मंदिर के संचालक दुर्गेश मिश्रा ने मंदिर परिसर में छेड़छाड़ जूते चप्पल और मोबाइल चोरी का आरोप संत शिवप्रसाद पर लगाते हुए सदर थाने में तहरीर दी।

शिव प्रसाद को मंदिर में लगे सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है

दुर्गेश मिश्रा का कहना है कि मोबाइल चोरी करते हुए शिव प्रसाद को मंदिर में लगे सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है। दुर्गेश का कहना है कि सदर विधायक के भाई मंदिर पर काबिज होना चाहते हैं इसलिए वे अन्य साधु संतों को डराते धमकाते हैं और इस तरह की चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं । उनका आरोप है कि सदर विधायक का दबाव होने की वजह से पुलिस भी सिर्फ खानापूर्ति ही करती है कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती।
यह भी पढ़े:- aajtak.intoday.in

सब साजिश के तहत किया जा रहा है

 इस मामले में सदर विधायक श्याम धनी राही ने कहा कि फर्जी तरीके से दुर्गेश मिश्रा अपने को मंदिर का संचालक बताते हैं और वह उनके भाई को और उन्हें बदनाम करने के लिए इस तरह का झूठा आरोप लगा रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज को लेकर उन्होंने कहा कि उनका भाई इस तरह का काम कर ही नहीं सकता और वह पुलिस या कहीं भी इस प्रकरण को लेकर कोई दबाव नहीं बना रहे । यह सब साजिश के तहत किया जा रहा है।

मंदिर परिसर के संचालक के द्वारा सीसीटीवी फुटेज हासिल किया

वहीं पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने कहा कि एक तहरीर मंदिर के संचालक के द्वारा दी गई है सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस ने हासिल किया है घटनाक्रम की जांच कर दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply