July 6, 2020

करंट न्यूज़

खबर घर घर तक

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पीएम मोदी का छलका दुख

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर पीएम मोदी का छलका दुख

सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली

देश में कोरोना काल के बीच फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली। सुशांत सिंह की मौत से हर कोई गमगीन है। बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक हस्तियां भी युवा फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह के इस तरह से जीवन खत्म कर लेने से स्तब्ध हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर गृह मंत्री अमित शाह और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

यह भी पढ़े:- aajtak.intoday.in

अभिनेता के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख

युवा फिल्म अभिनेता के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा कि सुशांत सिंह राजपूत… एक उज्जवल युवा अभिनेता बहुद जल्दी ही चला गया। उन्होंने टीवी और फिल्मों में बहुत अच्छा काम किया। मनोरंजन की दुनिया में उनके उदय ने कई लोगों को प्रेरित किया और वह कई यादगार एक्टिंग के जरिए हमेशा याद किए जाएंगे। उनके निधन से मैं पूरी तरह स्तब्ध हूं। इसके साथ ही पीएम मोदी ने लिखा कि मेरे विचार उनके परिवार और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति।

निधन पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी अपना दुख

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी अपना दुख प्रकट किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि युवा एवं बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता के निधन से बहुत दुख हुआ। भारतीय सिनेमा में उनके योगदान के लिए उन्हें हमेशा याद किया जाएगा। उनके परिवार, दोस्तों और चाहने वालों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।

यह भी पढ़े:- डिप्रेशन का शिकार हुए सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को लगाई फांसी

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि भारत के उभरते सितारे कि दुखद और चौकाने वाली मौत ने उनके लाखों प्रशंसकों को गहरा दुःख पहुंचाया है| सुशांत सिंह राजपूत के फिल्म और टीवी के शानदार करियर को हमेशा याद किया जायगा| इसके साथ ही केजरीवाल ने अभिनेता को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा कि इस गहरे दुःख में उनके दोस्तों और परिवार को ताकत मिले|

Image Source:- muzaffarpurnow.in

Share and Enjoy !

0Shares
0 0 0

Pin It on Pinterest