Breaking News

सचिन पायलट से बहुत ज्यादा कमाती हैं पत्नी सारा अब्दुल्ला

सचिन पायलट से बहुत ज्यादा कमाती हैं पत्नी सारा अब्दुल्ला

0 0

डिप्टी सीएम सचिन पायलट आजकल सुर्खियों में हैं

कांग्रेस के युवा नेता और राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट आजकल सुर्खियों में हैं। मीडिया में ऐसी खबरे हैं कि वह कांग्रेस छोड़
बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। सचिन पायलट पिता राजेश पायलट के देहांत के बाद राजनीति में आए थे। उन्होंने फारूक अबदुल्लाह की बेटी सारा अबदुल्लाह से शादी रचाई है। सचिन पायलट और सारा की लव स्टोरी के बारे में आप पहले भी कई बार सुन चुके होंगे, लेकिन क्या आपको पता है कि सारा की कमाई सचिन से ज्यादा है।

कॉलेज में पढाई के दौरान सचिन और सारा की मुलाकात हुई

सचिन पायलट और सारा की लव स्टोरी लंदन में पढ़ाई के दौरान शुरू हुई। तब सचिन पेनसिल्वेनिया यूनिवर्सिटी से एमबीए की पढ़ाई कर रहे थे थे।कॉलेज में पढाई के दौरान सचिन और सारा की मुलाकात हुई और दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे। कुछ दिनों बाद दोनों के बीच डेटिंग शुरू हो गई।करीब 3 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद सचिन पायलट औऱ सारा ने शादी का मन बना लिया।

सारा पायलट और सचिन के दो बच्चे हैं- आरान और वीहान

लेकिन शादी के लिए दोनों में से किसी के परिवार वाले तैयार नहीं थे।दोनों के प्यार के बीच मजहब की दीवार खड़ी थी। हालांकि कुछ समय बाद ये दीवार टूटी औऱ दोनों ने शादी रचा ली। सचिन औऱ सारा के दो बच्चे हैं- आरान और वीहान।
2018 में हुए राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले सचिन की ओर से दिए गए एफिडेविट में उन्होंने अपनी संपत्ति 5 करोड़ घोषित की थी। एफिडेविट के अनुसार, सचिन की आमदनी पत्नी सारा से काफी कम है। उनकी इनकम 10 लाख रुपए बताई गई है। जबकि, सारा की आमदनी सोशल वर्क से ही सालाना 19 लाख रुपए से ज्यादा की है।

सारा पायलट सोशल वर्कर के साथ एक ट्रेंड योगा इंस्ट्रक्टर भी हैं

जहां सचिन राजनीति में बिजी रहते हैं वहीं सारा ने परिवार की पूरी जिम्मेदारी उठा रखी है ।बता दें कि, सारा सोशल वर्कर के साथ एक ट्रेंड योगा इंस्ट्रक्टर भी हैं।एक मशहूर कहावत है कि हर सफल आदमी के पीछे एक महिला का हाथ होता है। सारा और सचिन को देखकर ऐसा लगता है कि यह कहावत इनपर सटीक बैठती है।
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply