Read Time:2 Minute, 52 Second

Sonu Nigam Meets Yogi Adityanath: बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास 5 कालिदास में मुलाकात की.मुलाकात के दौरान नोएडा में प्रस्तावित फिल्म सिटी समेत कई विषयों पर सोनू और मुख्यमंत्री के बीच बातचीत हुई. इस दौरान मुख्यमंत्री ने गायक को राम मंदिर शिलान्यास का सिक्का और कुंभ की एक पुस्तक भेंट की.

इससे पहले रविवार 24 जनवरी को सोनू अयोध्या पहुंचे थे. श्रीराम के दरबार में हाजिरी लगाने के बाद पत्रकारों से बातचीत में सोनू ने राम मंदिर निर्माण में एक ईंट रखने की इच्छा जताई है और कहा कि काफी दिनों से उनकी अयोध्या आने की इच्छा थी.  

मीडिया से बातचीत में सोनू ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी बहुत ही डायनामिक और दूरदर्शी नेता हैं. अगर ऐसे लोगों का नेतृत्व किसी प्रदेश या देश को मिलता है तो उसकी प्रशंसा की जानी चाहिए. यही वजह थी कि लखनऊ में था तो उनसे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. मैंने उनसे सिर्फ यही कहा है कि उनकी सोच इतनी अच्छी है कि उससे सभी को जुड़ना चाहिए. अगर हमारे लिए कोई भी सेवा हो तो हम उसमें सहयोग देने के लिए तैयार हैं.  

Sonu Nigam Meets Yogi Adityanath: उन्होंने आगे कहा कि भगवान श्री राम की जन्मभूमि अयोध्या आकर अभिभूत हूं. अयोध्या भारत का हृदय स्थल है. अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण भारत की गरिमा का विषय है. राम मंदिर सभी को जोड़ने का काम करेगा.    

सोनू निगम ने कहा कि रविवार को अपने मित्रों के साथ अयोध्या में रामलला का दर्शन किया था. ये हम लोगों के लिए ऐतिहासिक क्षण है जब हम अपनी आंखों के सामने राम मंदिर निर्माण को देख रहे हैं. इसका सहभागी बनना सौभाग्य का पल था. सोनू निगम ने आगे बोलते हुए कहा कि मंगलवार को वे वाराणसी में काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए जाएंगे.  

About Post Author

Author

administrator