Read Time:2 Minute, 42 Second

The Family Man Season 2: मनोज बाजपेयी की मुख्य भूमिका वाली वेब सीरीज द फैमिली मैन के दूसरे सीजन का दर्शकों का काफी समय से इंतजार था। मनोज वाजपेयी ने कहा है कि अगले महीने के 12 वें यानी 12 फरवरी को जारी किया जाएगा। मनोज वाजपेयी ने इंस्टा में वितरित वीडियो में रिलीज की तारीख के बारे में जानकारी प्रदान की है।


परिवार का दूसरा सत्र अमेज़न प्राइम वीडियो पर आएगा। हाल ही में उनका पहला पोस्टर जारी किया गया था। अब वीडियो को बताया गया है कि दूसरा सत्र 12 फरवरी को जारी किया जाएगा। 12 फरवरी, 2021 को ओटीटी पर मैन 2 परिवार जारी किया जाएगा। हिंदी के अलावा, इस श्रृंखला को कई भाषाओं में डब किया जाएगा।

इसे भी पढ़े:सलमान खान और ऐश्वर्या राय की कुछ दुर्लभ तस्वीरें,आखिर क्यों हुआ था ब्रेकअप

The Family Man Season 2: ये सितारे मनोज वाजपेयी में मुख्य चरित्र में थ्रिलर एक्शन ड्रामा श्रृंखला के बारे में सोचेंगे। प्रसिद्ध दक्षिण अभिनेत्री उनके साथ देखी जाएंगी। उनके अलावा, प्रियमानी, शरीब हाश्मी, सीमा बिस्वास, दर्शन कुमार, शरद केल्कर, सनी हिंदुजा, श्रेया धनवंतरी, शाहिब अली, वेदांत सिन्हा और महाक ठाकुर जैसे सितारों।


फोर्स ऑफिसर की कार्य कहानी श्रीकांत तिवारी के एक वरिष्ठ अधिकारी, श्रृंखला परिवार मैन असाइनमेंट श्रृंखला की कहानी है। घर पर एक साधारण पिता और पति है लेकिन वह ड्यूटी पर आतंकवादी संगठन की जांच कैसे करता है, इसे इसमें दिखाया गया है। इस श्रृंखला को राज नीडिमोरु और कृष्णा डीके द्वारा निर्देशित किया गया था। पहला सीजन इस श्रृंखला को 201 9 में जारी किया गया था। फिर इस श्रृंखला को दर्शकों और आलोचकों से बहुत प्यार मिला। इसके बाद, यह दूसरे सत्र के बारे में भी एक चर्चा है।

Sachin Pilot ने कर दिया Ajay Maken को बाहर ! 

About Post Author

Author

administrator