Read Time:2 Minute, 37 Second


UP Corona Vaccination: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कोरोना वैक्सीनेशन के द्वितीय चरण के अभियान की सभी तैयारियां समय पर करली जाएं। प्रथम चरण के वैक्सीनेशन के अन्तर्गत अगले तीन सप्ताह में सभी हेल्थ वर्कर्स का कोरोना वैक्सीनेशन पूर्ण कर लिया जाए। 15 फरवरी, 2021 से प्रथम चरण में वैक्सीन लोगों को कोरोना वैक्सीन की सेकेण्ड डोज दिया जाना प्रारम्भ किया जाए ।

इसे भी पढ़े:Akhilesh Yadav on BJP- भाजपा के विधायक भागने को तैयार- अखिलेश यादव

मुख्यमंत्री सोमवार को लोक भवन में एक उच्चस्तरीय बैठक में अनलॉक व्यवस्था की समीक्षा कररहे थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोरोना टीकाकरण का कार्य सप्ताह में दो दिन गुरुवार एवं शुक्रवार को किया जाना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि कोविड-19 के प्रसार को रोकने में कोविड टेस्ट की महत्वपूर्ण भूमिका है। उन्होंने कहा कि सर्विलांस सिस्टम तथा कान्टैक्ट ट्रेसिंग का कार्य प्रभावी ढंग से जारी रखा जाए।

उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया कि प्रतिदिन कोविड-19 के कम से कम 1.50 लाख टेस्ट अवश्य किए जाए। मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी सरकारी तथा निजी अस्पतालों में फायर सेफ्टी के सम्बन्ध में जरूरी प्रबन्ध सुनिश्चित किए जाएं।

UP Corona Vaccination: लखनऊ में कोरोना वैक्सीनेशन के तीनों राउंड की तारीख मुकर्रर दी गई है। 22, 28और 29 जनवरी को वैक्सीनेशन होगा। स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने सोमवार को रिवाइजटीकाकरण का खाका तैयार किया है। सुबह नौ से शाम पांच बचे तक टीकाकरण होगा।

इसे भी पढ़े:https://www.aajtak.in/india/uttar-pradesh/video/moradabad-ward-boy-death-after-getting-corona-vaccine-here-is-what-officer-said-news-in-hindi-1193913-2021-01-18

Sachin Pilot के 19 MLA का Highcourt में क्या होगा ? Ashok Gehlot |Vishwendra Singh

About Post Author

Author

administrator